भारत-पाकिस्तान मुकाबले से एक दिन पहले फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोट लग गई. बता दें कि वह आयरलैंड के खिलाफ मैच में भी चोट के चलते रिटायर हर्ट होकर पवेलियन लौटे थे. आयरलैंड के खिलाफ रोहित ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जमाया था और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. ऐसे में अब उन्हें फिर चोट लगना भारत के लिए टेंशन वाली बात है. हालांकि, देखना यह होगा कि वह भारत-पाकिस्तान महमुकाबले में खेलते हैं या नहीं, जोकि 9 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होना है.

रोहित शर्मा को लगी चोट

भारत के कप्तान रोहित शर्मा को नेट सेशन में बल्लेबाजी करते समय अपने बाएं अंगूठे में चोट लग गई. हालांकि, रोहित ने टीम की मेडिकल टीम से मेडिकल हेल्प लेने के बाद अभ्यास फिर से शुरू किया. नेट सेशन के दौरान, 37 वर्षीय कप्तान को अंगूठे पर चोट लगी, जिसके बाद टीम के मेडिकल स्टाफ ने तुरंत ट्रीटमेंट किया. गेंद रोहित के अंगूठे पर लगने के बाद उन्होंने चोट को ठीक करने के लिए दस्ताने उतारे और स्टाफ की मेडिकल टीम चेक करने के लिए मैदान पर पहुंची. अच्छी खबर यह रही कि चेकअप के बाद रोहित ने पूरे जोश के साथ नेट्स में अपना अभ्यास फिर से शुरू किया.

न्यूयॉर्क में होगी भिड़ंत

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच, जहां भारत ने आयरलैंड के खिलाफ अपने अभियान का पहला मैच खेला था. इसी मैदान पर पाकिस्तान से भी टक्कर है. यह पिच अपनी असमान और धीमी आउटफील्ड के लिए चर्चा में रही है. कई दिग्गज क्रिकेटर्स ने सवाल भी उठाए हैं. रोहित ने इस मैदान पर आयरलैंड के खिलाफ 52 रन की पारी जरूर खेली, लेकिन चोट लगने के कारण वह रिटायर हार्ट होकर मैदान से बाहर चले गए थे. पारी के 10वें ओवर की समाप्ति के बाद उन्हें क्रीज छोड़नी पड़ी.

पिच को लेकर ICC ने दिया बयान 

न्यूयॉर्क की पिच पर लगातार उठ रहे सवालों के बीच ICC ने गुरुवार को एक बयान जारी कर माना कि जारी T20 वर्ल्ड कप में न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में इस्तेमाल की गई पिचें अपेक्षा के अनुरूप नहीं रही है. ग्राउंडस्टाफ इसका सोल्यूशन ढूंढ रहे हैं और बचे हुए मैचों के लिए बेस्ट पिच बनाने की कड़ी मेहनत कर रहे हैं. बता दें कि इस मैदान पर ड्राप-इन पिच का इस्तेमाल किया गया है, जो ऑस्ट्रेलिया से लाई गई है.