एक और कम स्कोर वाला खेल। नीदरलैंड ने नेपाल को हराने के लिए आज काफी कुछ किया और अपने अभियान की विजयी शुरुआत की। अभी हमारे पास बस इतना ही है। अगली बार तक, मुकेश और प्रदीप कृष्णमूर्ति की ओर से सागर चावला की ओर से अलविदा।

एडवर्ड्स, नीदरलैंड्स के कप्तान: जाहिर तौर पर हमें विकेट के बारे में थोड़ा पता चल गया है (जीतने के लिए अच्छा टॉस?)। हमारे गेंदबाजों ने पावरप्ले में अच्छा प्रदर्शन किया. वे दोनों लड़के (प्रिंगल और वैन बीक) पिछले कुछ वर्षों में हमारे लिए शानदार रहे हैं। आदर्श रूप से हम वहां थोड़ा जल्दी पहुंचना पसंद करते (पीछा करने के बारे में बात करते हुए)। हमारी अपेक्षा से अधिक पेचीदा विकेट था। हमारे लिए, यह निरंतरता है। इन टूर्नामेंटों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आपको लगातार क्रिकेट खेलना होगा।

पौडेल, नेपाल कप्तान: ऊपरी परिस्थितियाँ वास्तव में चुनौतीपूर्ण थीं। नीदरलैंड के गेंदबाजों को भी श्रेय. हम बल्लेबाजी में बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे।' स्वयं शुरुआत करने के बाद, मैं और अधिक प्रयास कर सकता था। मैं पार्श्व में घूम रहा था और लंबाई को बिगाड़ने के लिए क्रीज का उपयोग कर रहा था। यह मेरे लिए काम कर रहा था. शुरुआत के बाद, मैं और बेहतर कर सकता था। एक गेंदबाजी इकाई के तौर पर हमने अच्छी गेंदबाजी की. क्षेत्र में हम बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे।' नतीजा कुछ और होता. आखिरी बार जो मैंने छोड़ा था, वह बहुत महत्वपूर्ण था। उन सभी (भीड़) को धन्यवाद देना चाहता हूं।' ऐसा लग रहा था मानो हम नेपाल में खेल रहे हों. अगर हम बल्लेबाजी इकाई के रूप में बेहतर प्रदर्शन करते हैं तो हम और बेहतर कर सकते हैं।'