यशराज बैनर तले बनी कल्ट फिल्म मोहब्बतें फैंस की फेवरेट मानी जाती है। इस मूवी में शाह रुख खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या सहित कई नए कलाकारों ने काम किया था। उनमें से एक जुगल हंसराज भी रहे, जो छोटी सी उम्र से हिंदी सिनेमा में एक्टिव हैं।

मोहब्बतें में चॉकलेटी ब्वॉय की इमेज को लेकर जुगल का नाम काफी पॉपुलर हुआ था। हालांकि इसके बाद वह एक्टिंग की दुनिया से कुछ समय के लिए दूरी बना ली थी। लेकिन अब वह कमबैक के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और उनकी अपकमिंग थ्रिलर वेब सीरीज से फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है, जिसकी वजह से उसे पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। 

सुनील शेट्टी की वेब सीरीज से जुगल का लुक आउट

जुगल हंसराज का नाम अपने दौर के सबसे चार्मिंग अभिनेताओं में से एक रहे हैं। हालांकि उम्र के बढ़ते बढ़ाव से उनका लुक अब बदल गया। लेकिन उससे कहीं गुना उनका रूप अपकमिंग थ्रिलर वेब सीरीज में बदला हुआ दिख रहा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म लायन्सगेट इंडिया की एक तरफ से जुगल का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया गया है। 

इस पोस्टर को देखकर आपको काफी हैरानी होगी और आप जुगल हंसराज को पहचान पाने में आप मुश्किल का सामना करेंगे।

इस सीरीज में उनके के साथ अभिनेता सुनील शेट्टी और एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी नजर आने वाली हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो जुगल का ये लुक काफी खतरनाक दिख रहा है, जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।

निगेटिव होगा जुगल का किरदार

लायन्स गेट इंडिया इस थ्रिलर वेब सीरीज में जुगल हंसराज का किरदार नेगेटिव होने वाला है। जिसका अंदाजा इस पोस्ट को देखकर आसानी से लगा सकते हैं। इस सीरीज की शूटिंग फिलहाल चल रही है और जल्द ही इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन स्ट्रीम कर दिया जाएगा। बता दें कि नसीरुद्दीन शाह और शबाना आजमी की फिल्म मासूम में जुगल ने बाल कलाकार की भूमिका निभाई थी।