भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने हाल ही में शिखर धवन के नए शो 'धवन करेंगे' में शिरकत की। भज्जी ने इस दौरान अपने बचपन की यादों का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि उनके दिवंगत पिता ने ही उन्हें एक आदर्श पिता बनने के लिए प्रेरित किया। हरभजन सिंह ने इस दौरान अपने पिता को लेकर किस्से बताए। आइए बताते है भज्जी के ये अनसुने किस्से।

हरभजन अपने दिवंगत पिता को याद कर हुए भावुक

दरअसल, शिखर धवन के नए शो ‘धवन करेंगे’ में हरभजन सिंह ने अपने परिवार के बारे में बात की और कहा कि एक पिता के रूप में, मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे अच्छे इंसान बने और मैं भगवान से यही प्रार्थना करता हूं। बाद में यह उनकी पसंद है कि वे क्या बनना चाहते हैं। हम उनका समर्थन करेंगे।

भज्जी ने इसके साथ ही ये भी कहा कि मैं एक तस्वीर भी बनाता हूं मेरे पिता से मुझे बहुत प्रेरणा मिली। वह बहुत मेहनती थे। मुझे सफल होते देखना और अपना नाम कमाते देखना उनका सपना था। यह अजीब है कि अब मैंने अपनी पहचान बना ली है और वह इसका गवाह बनने के लिए वो यहां नहीं हैं। मुझे यकीन है कि वह मुझे देख रहे होंगे और मुझे आशीर्वाद दे रहे हैं। अपने पिता से मिलने के लिए अगर अपना सब कुछ बेच सकूं, तो मुझे खुशी होगी।

भज्जी ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कहा कि पुराने दिन सबसे अच्छे दिन थे। उस समय, मुझे ऐसा लगता था कि मेरे पास बहुत कुछ है, लेकिन बहुत कुछ है, और अब ऐसा लगता है कि मेरे पास बहुत कुछ है, लेकिन ऐसा लगता है कि कम है।