आईसीसी टी20 विश्व कप में 9 जून को भारतीय टीम का सामना पाकिस्तान से होना है। यह मुकाबला न्यूयॉर्क के नसाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाना है। इस मैच का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

इस मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटर आकाश चोपड़ा ने कुलदीप यादव को प्लेइंग-11 में शामिल करने की बात कही है। कुलदीप यादव को टी20 विश्व कप में भारत के ओपनिंग मैच में आयरलैंड के खिलाफ प्लेइंग-11 में जगह नहीं मिली थी। मैच एक बार फिर से न्यूयॉर्क में खेला जाना है और ऐसे में भारतीय टीम शायद पहले ही मैच की प्लेइंग-11 के साथ पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतर सकती है।

Aakash Chopra की चाहत, कुलदीप यादव खेलें IND vs PAK मैच

दरअसल, आकाश चोपड़ा न जियो सिनेमा के 'आकाशवाणी' शो पर कुलदीप यादव को लेकर कहा कि ये मैच दो टीमों के नर्व के बीच लड़ाई होगी, स्किल्स का भी उतना ही रोल होगा। दोनों टीमों को न्यूयॉर्क में बराबर सपोर्ट मिलता नजर आएगा। टॉस अहम भूमिका निभाएगा, क्योंकि जो भी टीम टॉस जीतेगी वो पहले गेंदबाजी करना चाहेगी और पावरप्ले में दबाव डालना चाहेगी। मुझे लगता है कि मैच में तेज गेंदबाजों का ही बोलबाला होगा और टीम इंडिया पहले मैच के प्लेइंग-11 के साथ ही मैदान पर उतरेगी। मैं दिल से चाहता हूं कि कुलदीप यादव ये मैच खेलें, लेकिन मुझे लगता नहीं है कि वह इस मैच के लिए चुने जाएंगे।

बता दें कि पिछली बार जब भारत-पाकिस्तान की टीमें वनडे विश्व कप 2023 में आपस में भिड़ी थी तो कुलदीप यादव ने दो विकेट चटकाए थे। कुलदीप यादव ने दो अहम विकेट लिए थे, जो कि सऊद शकी और इफ्तिखार अहमद के थे, जिसके दम पर भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 191 रन पर रोक दिया था। इस मैच में 10 ओवर में कुलदीप ने 35 रन ही लुटाए थे। वहीं, कुलदीप यादव इस वक्त भी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने आईपीएल 2024 में कुल 11 मैच खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए 16 विकेट चटकाए।