बारिश ने ENG vs SCO मैच में काफी परेशान किया। स्कॉटलैंड की पारी के दौरान बारिश आई जिसके कारण काफी समय बर्बाद हुआ। स्कॉटलैंड की पारी जब खत्म हुई उसके बाद फिर बारिश आ गई। इसके बाद आगे का मैच नहीं हो सका और अंपायर्स ने मुकाबला रद्द करने का फैसला किया। दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला।
स्कॉटलैंड ने बारिश से बाधित मैच में इंग्लैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 90 रन बनाए हैं। स्कॉटलैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने अच्छी शुरुआत की और इंग्लैंड को शुरुआती सफलता हासिल नहीं करने दी। जॉर्ज मुन्से और मिचेल जोंस ने खुलकर आराम से बल्लेबाजी की। लेकिन 6.1 ओवरों में बारिश आ गई थी और फिर काफी देर दक मैच रुका रहा। बारिश रुकने के बाद मैच किसी तरह शुरू किया गया है और ओवरों की कटौती की गई। मैच 10 ओवर प्रति पारी कर दिया गया।
बारिश के बाद मैच शुरू होते ही मुंसे और जोंस ने तेजी से रन बनाए। आदिल रशीद द्वारा फेंके गए आठवें ओवर में इन दोनों ने कुल 18 रन लिए। दोनों ने तेजी से रन बनाने जारी रखे और 10 ओवरों में बिना किसी नुकसान के 90 रन बनाए। डकवर्थ लुइस निमय के हिसाब से इंग्लैंड को 10 ओवरों में 109 रन बनाने हैं। स्कॉटलैंड की पारी के बाद बारिश एक बार फिर से आ गई है। इसके बाद आगे का मैच नहीं हो सका और अंपायर्स ने मुकाबला रद्द करने का फैसला किया। दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला।