पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास और निर्देशक प्रशांत नील की जोड़ी ने फिल्म सलार से जमकर धमाल मचाया था। इस फिल्म ने रिलीज के बाद दुनियाभर में 600 करोड़ से अधिक की कमाई की। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन की अदाकारी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। पहले भाग के दमदार प्रदर्शन के बाद फैंस को इसके दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार है।

सलार पर आया बड़ा अपडेट

अब फिल्म के सीक्वल पर नया अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सालार: भाग 2 की शूटिंग इस साल मई के अंत तक शुरू हो जाएगी। बताया जा रहा है कि सालार के दूसरे भाग का फिल्मांकन हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में 10 दिन के शेड्यूल के साथ शुरू होने वाला है।

फीडबैक के आधार पर स्क्रिप्ट तैयार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले भाग के फीडबैक के आधार पर सीक्वल की स्क्रिप्ट को तैयार किया गया है। बताया जा रहा है कि निर्माता इसके आउटपुट से संतुष्ट हैं। प्रभास और पृथ्वीराज सालार 2 के पहले शेड्यूल में शामिल होंगे जो उनकी प्रतिद्वंद्विता पर केंद्रित होगा।

2025 में रिलीज होगी फिल्म

रिपोर्ट्स की मानें तो होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का एक बड़ा हिस्सा इस साल शूट किया जाएगा। वहीं, बाकी के हिस्से 2025 की पहली तिमाही में शूट किए जाएंगे। फिलहाल निर्माता सभी इंडस्ट्री के नए कलाकारों को इस फिल्म में कास्ट करने की प्रक्रिया में हैं।  इस फिल्म को दिसंबर 2025 में रिलीज करने का लक्ष्य मेकर्स ने निर्धारित किया है।